पति का दूसरी युवती से संबंध बना पत्नि की आत्महत्या का कारण,,, परेशान पत्नि ने फांसी लगाकर दी जान,,,

Share this News..

कोरबा । जिले में गुरुवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । महिला का शव ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया । मायके पक्ष का आरोप है कि महिला के पति का किसी और युवती के साथ सम्बन्ध होने के चलते अक्सर घर में लड़ाई झगड़ा होता था । मामला उरगा थाना क्षेत्र के तरदा गांव का है । जानकारी अनुसार पदमपुर मुंगेली निवासी २४ वर्षीय कविता जयसवाल की शादी तरदा निवासी कामेश जयसवाल के साथ २ साल पहले रीति रिवाज से हुई थी।

कविता के भाई अभिषेक जयसवाल ने बताया की शादी के बाद ६ महीने तक सब कुछ ठीक चला फिर कामेश की दूसरी युवती से सम्बन्ध वाली बात सामने आई जिससे हमेशा परिवार में कलह का वातावरण बनने लगा । पिछले २ महीने से इसी बात को लेकर कामेश कविता पर अत्याचार कर रहा था । कविता के ससुराल व् मायके वालों ने कामेश को समझाने का काफी प्रयास किया पर उसने किसी की नहीं सुनी । कविता के भाई ने बताया की कामेश हमेशा किसी दूसरी युवती को लेकर घूमता था और ये बात कविता को परेशान कर रही थी । बार बार समझाइश के बावजूद जब कामेश नहीं माना तब कविता ने ये घातक कदम उठाया ।

उरगा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा को जैसे ही ये खबर लगी वे अपने दल बल के साथ वहां पहुंचे और शव का पंचनामा कारवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस द्वारा कविता के परिजनों का बयान दर्ज़ किया गया है और मर्ग कायम कर आगे की करवाई की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *